अफसरों को धमका रहे दिग्विजय-कमलनाथ, कार्रवाई करें चुनाव आयोग : शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)  और कमल नाथ (Kamal Nath) पर अफसरों (Officers) को धमकाने का आरेाप  लगाया है और चुनाव आयोग (Election Commission) से स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की है।

मुख्यमंत्री चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने मंगलवार को कहा कि, कांग्रेस अपनी संभावित पराजय से बौखला गई है और कांगेस नेता दिग्विजय सिंह और कमल नाथ आजकल कर्मचारियों और अफसरों को धमका रहे हैं, रोज धमकी दी जा रही है, हम देख लेंगे, हम निपट लेंगे, हम निपटा देंगे। आखिर अधिकारियों और कर्मचारियों का भी आत्मसम्मान होता है। उनके मनोबल को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। उनका अपमान किया जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)