तो क्या मिल रही है इस नेता को धमकी…

जबलपुर//संदीप कुमार. मध्यप्रदेश के ऑपरेशन लोटस की सियासी गर्माहट साफ तौर पर नजर नहीं आ रही है। हर पल कुछ चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में जबलपुर के बरगी विधानसभा से कांग्रेस विधायक संजय यादव ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है।

क्या है आरोप

विधायक संजय यादव का आरोप है कि उन्हें कल व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी दी गई। जिसमें छत्तीसगढ़ की तर्ज पर ईडी और इनकम टैक्स द्वारा कार्यवाही करवाने की बात कही गई। इस धमकी के जरिए विधायक संजय यादव पर बीजेपी को समर्थन देने का प्रेशर बनाया गया और समर्थन ना देने की स्थिति में ऐसी कार्रवाई को अंजाम दिए जाने की धमकी मिली। विधायक यादव के अनुसार, बीजेपी ने कांग्रेस एवं अन्य दलों के ऐसे कई विधायकों को धमकी के जरिए बीजेपी के समर्थन का दबाव बनाया है।

बुलाए गए भोपाल

धमकी भरे व्हाट्सएप कॉल की जानकारी विधायक संजय यादव ने प्रदेश के मुखिया कमलनाथ को भी दी है। जिसके चलते मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें भोपाल तलब किया है।

बीजेपी पर लगाए आरोप

इस धमकी भरे फोन कॉल पर विधायक संजय यादव का कहना है कि वह डरते नहीं है। जिसने काले काम किए हो, उन्हें ऐसी किसी कार्रवाई का डर होगा। इसके साथ ही उन्होंने यह संभावना भी जताई कि ऐसे बहुत से विधायक हैं जो बीजेपी के इस तरह की धमकी व प्रलोभन का शिकार हो चुके हैं ।

बहरहाल कांग्रेस विधायक के इस खुलासे के बाद प्रदेश की सियासी गर्माहट और तेज हो सकती है क्योंकि प्रदेश सरकार को यह खोजना होगा कि आखिर संजय यादव किधर है। ऐसे कितने और विधायक हैं जिन्हें स्लोगन व धमकी बीजेपी के द्वारा मिली है।