गवाही से रोकने दिखाया टेरर, गवाह के भाई को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

गोली चलते ही सब भाग गए। हम लोग खुद भाई को घायल हालत में लेकर अस्पताल भागे और पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल से पूछताछ कर मामले में तफ्तीश शुरू की।  फिलहाल आरोपी फरार हैं

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर (Gwalior) में अपराधी कितने बेख़ौफ़ हैं कि किसी को भी कहीं भी गोली  मार देते हैं। ताजा मामला माधौगंज थाना क्षेत्र का हैं जहाँ कुछ बदमाशों ने एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसका भाई मारपीट के एक मामले में आरोपियों के खिलाफ गवाह है। घायल युवक को जयारोग्य अस्पताल  (JAH) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है ।

ये भी पढ़ें – Rewa News : बंदूक की नोक पर परिवार को बनाया बंधक, घर के अंदर से 10 राउंड फायरिंग

जानकारी के अनुसार माधौगंज थाना क्षेत्र के गुड़ी गुड़ा का नाका के पास बालाजीपुरम (Balajipuram) में रहने वाला सुलतान खान अपने बड़े भाई के साथ पास में ही वेल्डिंग की दुकान (Welding Shop) चलाते हैं। सुलतान ने बताया कि क्षेत्रीय बदमाश भाई लोकू गुर्जर, धर्मू गुर्जर, बनिया गुर्जर और देबू गुर्जर के खिलाफ एक मारपीट के केस में वो गवाह है। ये लोग मुझपर लगातार दबाव बना रहे हैं कि गवाही नहीं दो, हमने  कह दिया कि नहीं देंगे उसके बाद कहने लगे कि  हमारे पक्ष में गवाही दो।  हमने मना कर दिया तो धमकियाँ देने लगे।

ये भी पढ़ें – दो पेज के सुसाइड नोट में पार्टनर पर 40 लाख रुपये हड़पने के आरोप, पति पत्नी का सुराग नहीं

आज गुरुवार को जब मेरा भाई फ़रियाद खान  दुकान पर बैठा था तभी लोकू गुर्जर, धर्मू गुर्जर, बनिया गुर्जर और देबू गुर्जर सात आठ लड़कों के साथ आये और भाई को मारना शुरू कर दिया। इन लोगों ने किसी भारी चीज से मेरे बड़े भाई फरियाद खान के सिर पर चोट की और मारपीट शुरू कर दी इसी बीच किसी ने उसके पेट में गोली मार दी।  गोली चलते ही सब भाग गए। हम लोग खुद भाई को घायल हालत में लेकर अस्पताल भागे और पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल से पूछताछ कर मामले में तफ्तीश शुरू की।  फिलहाल आरोपी फरार हैं।