गवाही से रोकने दिखाया टेरर, गवाह के भाई को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर (Gwalior) में अपराधी कितने बेख़ौफ़ हैं कि किसी को भी कहीं भी गोली  मार देते हैं। ताजा मामला माधौगंज थाना क्षेत्र का हैं जहाँ कुछ बदमाशों ने एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसका भाई मारपीट के एक मामले में आरोपियों के खिलाफ गवाह है। घायल युवक को जयारोग्य अस्पताल  (JAH) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है ।

ये भी पढ़ें – Rewa News : बंदूक की नोक पर परिवार को बनाया बंधक, घर के अंदर से 10 राउंड फायरिंग

जानकारी के अनुसार माधौगंज थाना क्षेत्र के गुड़ी गुड़ा का नाका के पास बालाजीपुरम (Balajipuram) में रहने वाला सुलतान खान अपने बड़े भाई के साथ पास में ही वेल्डिंग की दुकान (Welding Shop) चलाते हैं। सुलतान ने बताया कि क्षेत्रीय बदमाश भाई लोकू गुर्जर, धर्मू गुर्जर, बनिया गुर्जर और देबू गुर्जर के खिलाफ एक मारपीट के केस में वो गवाह है। ये लोग मुझपर लगातार दबाव बना रहे हैं कि गवाही नहीं दो, हमने  कह दिया कि नहीं देंगे उसके बाद कहने लगे कि  हमारे पक्ष में गवाही दो।  हमने मना कर दिया तो धमकियाँ देने लगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....