चोरों के होंसले बुलन्द, दिनदहाड़े की लूटपाट, घटना CCTV में कैद

मुरैना, संजय दीक्षित। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नैनागढ़ रोड पर काली माता के मंदिर के पास सेनेटरी की दुकान पर दो बदमाश बाइक से आए और दुकान में अंदर घुस कर व्यवसायी विजय कुमार गुप्ता से नल की टोंटी मांगने लगे तभी व्यवसाई ने अपने बेटे मनु से कहा की अंदर से टूटी लाकर दिखा दो। मनु प्लास्टिक की टोंटी लेकर आया तो अज्ञात बदमाश बोले की ये वाली अच्छी नहीं है ,दूसरी वाली दिखा दो।

जब व्यापारी का बेटा स्टील की टोंटी लेने के लिए गया तो एक बदमाश पल्सर गाड़ी को स्टार्ट कर के रोड पर खड़ा रहा और दूसरे व्यक्ति ने झपट्टा मारकर गैलरी में कुर्सी डालकर बैठे व्यवसायी विजय कुमार गुप्ता के गले से डेढ़ तोला वजन की सोने की जंजीर खींच कर ले गए और बाइक से फरार हो गए। घटना रविवार शाम 5:45 बजे की बताई गई है। व्यवसायी काफी चिल्लाया तब तक बदमाश भाग गए।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खगाले ले तो घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। यह घटना कोई नई नहीं है इससे 3 दिन पूर्व भी घर के सामने रखी बाइक और बैंक के सामने रखी बाइकों को अज्ञात चोर चोरी करके ले गए। इनकी भी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन पुलिस ने अभी तक चोरों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है । मोटरसाइकिल चोर पत्रकार देवेंद्र यादव के घर के बाहर रखी मोटरसाइकिल को चोरी करने के बाद नाले को पार करते समय पटिया रखकर बाइक को ले जाते दिख रहे हैं। जिसकी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन चोरों का अभी तक कोई भी सुराग नहीं चल सका है ।चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े चोरी करने से भी नहीं चूक रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here