भोपाल में हालात गंभीर, फिर 283 नए कोरोना पॉजिटिव, 16 हजार पार आकंड़ा

Pooja Khodani
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) तेजी से बढ़ रहा है। अगर संक्रमण की रफ्तार में कमी नहीं हुई तो भोपाल (Bhopal) प्रदेश का सबसे ज्यादा संक्रमितों वाला शहर बन जाएगा। फिलहाल इंदौर (Indore) में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज है। इधर शहर में शुक्रवार को कोरोना का फिर से एक बड़ा ब्लास्ट हुआ है। आज भोपाल में कोरोना के 283 नए पॉजिटिव मरीज मिले। भोपाल में अब कोरोना का कुल आंकड़ा 16743 हो गया है। अब तक 13949 लोगो कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके है। भोपाल में अब 2099 के करीब एक्टिव केस बचे है। वहीं अब तक 375 लोग कोरोना से अपनी जान गवां चुके है।

यहां मिले मरीज
राजभवन से संबंधित 2 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई। 74 बंगलो से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। चार इमली से 2 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। आयकर कॉलोनी गुलमोहर से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला। रेलवे ऑफिसर कालोनी हबीबगंज से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। लोकायुक्त कार्यालय से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला। एसबीआई हेड ब्रांच से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। एम्स से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला। जीएमसी से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला। आरकेडीएफ मेडिकल कॉलेज से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला। जवाहरलाल नेहरू केंसर अस्पताल से 3 लोग संक्रमित मिले। स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला। हबीबगंज थाने से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला। जहाँगीराबाद से 3 लोग संक्रमित मिले।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)