चर्चा में स्वास्थ्य विभाग का ये आदेश, कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना

अरुण यादव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट । विभागीय मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी (Dr Prbhuram Chaudhary)की पत्नी डॉ नीरा चौधरी (Dr. Neera Chaudhary) को कई वरिष्ठ चिकित्सकों को नजरअंदाज कर संयुक्त संचालक (Joint Director) भोपाल बनाये जाने के बाद चर्चा में आये मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के स्वास्थ्य विभाग (Health Department) का एक और आदेश अब चर्चा में है। इस बार विभाग ने “kiss कांड” के चलते चर्चा में आये डॉ राजू निदारिया को शाजापुर (Shajapur) का CMHO बना दिया। जिसके बाद एक बार फिर शिवराज सरकार (Shivraj Government) कांग्रेस के निशाने पर है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav)ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)और उनकी सरकार पर निशाना साधा है। अरुण यादव ने ट्वीट किया “कांग्रेस सरकार ने अश्लील वीडियो कांड 2019 में फंसे उज्जैन के सिविल सर्जन डॉ.राजू निदारिया (Dr Raju Nidariya) को सस्पेंड (Suspend) कर दिया था, मगर “प्रभु कृपा” (मंत्री प्रभुराम चौधरी) से उन्हें अब शाजापुर CMHO बना दिया गया,वो भी सीनियर CMHO डॉ फुलम्बरीकर के रिटायर होने से 2 महीने पहले !
शिवराज सिंह जी आज कल आप कौन से फॉर्म में है? “प्रभु कहीं बेड़ा गर्त न कर दें” ?


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....