ट्रांसपोर्टर्स का मंत्री को पत्र, ऐसे कैसे पूरा होगा प्रधानमंत्री मोदी का सपना

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। परिवहन विभाग (Transport Department) की जांच चौकियों पर हो रही अवैध वसूली (Illegal Recovery)और गुंडागर्दी को बंद कराने के लिये पिछले दो साल से संघर्ष कर रही इंदौर ट्रक ऑपरेटर्स एंड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (Indore Truck Operators And Transport Association) ने प्रदेश के परिवहन मंत्री को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। एसोसिएशन इस मामले में परिवहन विभाग को शिकायत कर चुका हैं जहाँ जांच भी पूरी हो चुकी है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मामले की शिकायत लोकायुक्त में भी की गई है।

इंदौर ट्रक ऑपरेटर्स एंड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (Indore Truck Operators And Transport Association) ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) को पत्र लिखकर परिवहन विभाग की जांच चौकियों पर एंट्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली, अभद्र व्यवहार और गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।इंदौर ट्रक ऑपरेटर्स एंड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (Indore Truck Operators And Transport Association) के अध्यक्ष सीएल मुकाती ने मंत्री को लिखे पत्र में कहा कि वे पिछले दो वर्षों से परिवहन विभाग की जांच चौकियों पर चल रही अवैध वसूली और गुंडागर्दी की शिकायत कर रहे हैं। परिवहन आयुक्त सहित विभाग के आला अधिकारियों को भी शिकायत की है, आपके समक्ष भी तीन बार संस्था का प्रतिनिधिमंडल अपनी बात रख चुका है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....