फीस और ऑनलाइन क्लास के लिए स्कूल के बाहर हंगामा, नारे लगे शिवराज मामा न्याय दिलाओ  

इंदौर, आकाश धौलपुरे। देश के सबसे बड़े वैष्णव शैक्षणिक व परमार्थ ट्रस्ट द्वारा इंदौर के राजमोहल्ला क्षेत्र में संचालित वैष्णव स्कूल (Vaishnav School) के बाहर आज सुबह से पालकों (Parents) ने हंगामा खड़ा कर दिया। पालकों द्वारा स्कूल के गेट के बाहर जमकर नारेबाजी की गई। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे पालक (Parents) ट्रस्ट और स्कूल प्रबंधन के लोगो से मिलने के लिए अड़े थे बावजूद इसके कोई भी जिम्मेदार उनसे मिलने बाहर नहीं आया। पालक (Parents) नारे लगा रहे थे कि न्याय दिलाओ न्याय दिलाओ शिवराज मामा न्याय दिलाओ ।

वैष्णव स्कूल (Vaishnav School) के बाहर हंगामा कर रहे पालकों (Parents) की मांग थी कि बच्चों की ऑनलाइन कक्षाएं (Online classes) शुरू की जाएं, इतना ही नहीं पालकों (Parents)का ये भी कहना था कि वो स्कूल की पूरी फीस नही देंगे बल्कि आधी फीस देने को तैयार हैं। पालकों की माने तो इतना बड़ा ट्रस्ट है अगर परमार्थ की भावना है तो बच्चों की फीस माफ कर देना चाहिए। हालांकि पालकों (Parents)का ये भी मानना है इतना बड़ा ट्रस्ट उनसे ये कह रहा है कि कर्मचारियों के वेतन देने के लिए उनके पास फंड नही है लिहाजा, पालक पूरे साल की फीस भरें।

फिलहाल, काफी देर तक चले विरोध प्रदर्शन का कोई माकूल जबाव तो पालकों (Parents) को नहीं  मिला है, लेकिन सवाल ये है कि अगर बच्चों की ऑनलाईन क्लासेस बन्द की गई है तो ये बच्चों  के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।