कलेक्टर की प्रधानमंत्री से शिकायत पर बवाल, बीजेपी सांसद और विधायक आमने-सामने

छतरपुर, डेस्क रिपोर्ट। छतरपुर chatarpur के कलेक्टर (collector) शीलेंद्र सिंह (shilendra singh) की भाजपा सांसद (bjp member of parliyament) वीरेंद्र कुमार खटीक (virendra kumar khatik) द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय prime minister office में की गई शिकायत का मामला गरमा गया है। दरअसल केंद्र की योजना की संबंधी बैठक में कलेक्टर के उदासीन रवैए को लेकर खटीक ने कलेक्टर की शिकायत सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय में की थी जिस पर संज्ञान लेने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय ने मुख्यमंत्री सचिवालय को पत्र लिखा था।

दो दिन पहले हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को सान्सद के प्रति किए गए व्यवहार को लेकर फटकार लगाई थी। इस पूरे मामले में बीजेपी के विधायक राजेश प्रजापति (rajesh prajapati) ने कलेक्टर का बचाव किया है ।उनका कहना है कि यदि सांसद को कोई शिकायत थी तो सीधे मुख्यमंत्री या संगठन से करनी चाहिए थी क्योंकि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार सत्ता में है ।सामान्य शिष्टाचार के नाते यह शिकायत मुख्यमंत्री से की जाती तो ज्यादा ठीक होता।

विधायक ने यह भी कहा कि कोरोना बैठक में खुद मुख्यमंत्री कलेक्टर के काम की तारीफ कर चुके हैं ।ऐसे में कलेक्टर गलत कैसे हो सकते हैं। इस बारे में सांसद खटीक का कहना है कि क्योंकि वे केंद्र के प्रतिनिधि हैं इसीलिए उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री से शिकायत की। इसमें गलत क्या है। लेकिन इस पूरे मामले में छतरपुर जिले में बीजेपी के भीतर चल रही गुटबाजी को उजागर कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here