Video Viral : बैंक कर्मचारी ने आरक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप

318

सीहोर।अनुराग शर्मा

सीहोर(sehore) वैशाली नगर में रहने वाला पुलिस आरक्षक दरियावसिंह के द्वारा अपने पड़ोसी पर गुंडे बुलवाया कर रॉड और बंदूक से हमला करने का वीडियो(video) सोशल मीडिया(social media) पर जमकर वायरल(viral) हो रहा है। दरअसल वैशाली नगर में रहने वाले बैंककर्मी(Bank worker) जो देवास(devas) में SBI बैंक(SBI Bank) में नौकरी(job) करता है। उसकी पत्नी ममता और दो बच्चों सहित रहता है। वही इनका बीते 1 वर्ष से सामने रहने वाले पुलिस आरक्षक दरियाव सिंह से मनमुटाव चल रहा है।

वही पीड़ित ओमप्रकाश की पत्नी ममता ने बताया कि एक साल से पुलिस आरक्षक की पत्नी गाली गलौज कर डराती है और धमकी देती थी कि मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। और बीते दिन पुलिस आरक्षक(Police constable) और आरक्षक की पत्नी ने अन्य लोगों के साथ रॉड और बंदूक(gun) से प्राण घातक हमला किया। प्राप्त जानकारी अनुसार वैशाली नगर में गुडभेला निवासी ओमप्रकाश चंद्रवंशी अपनी पत्नी और 7 साल की बेटी और छोटे से बेटे के साथ रहते है। पीड़ित ओमप्रकाश की पत्नी ने बताया कि पुलिस आरक्षक से बीते 1 साल से विवाद हो रहा है। वही बीते दिन पुलिस आरक्षक ने गुंडे बुलवा कर लाठी, रॉड और बंदूक के साथ प्राण घातक हमला कर दिया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे(CCTV Camera) में कैद हो गई । सीसीटीवी कैमरे में साफ साफ दिख रहा है पुलिस आरक्षक की पत्नी और अन्य 3-4 युवको ने किस तरह रॉड और बंदूक से पीड़ित परिवार पर जानलेवा हमला किया।

वही पीड़ित ओमप्रकाश की पत्नी ने बताया कि उनके पति विकलांग है सुनाई नहीं देता वह अपने घर मे अकेले बच्चों के साथ रहती है। जिससे इस हमले से पूरा परिवार खोफ में है और डरा सहमा सा है और पुलिस आरक्षक द्वारा किये गए हमले के बाद यह परिवार घर छोड़कर अपने गांव गुडभेला चला गया। पुलिस(police) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने कोई बड़ी कार्यवाही नहीं की और उल्टा हमे ही डरा धमकाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here