मप्र उपचुनाव 2020 : सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो ने बढ़ाई प्रत्याशियों की चिंता

MP UPCHUNAV

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा उपचुनाव (By-election) को लेकर सियासी पारा अपने शबाब पर पहुंच चुका है। उम्मीदवारों (Candidates) और उनके समर्थकों को लोगों की नाराजगी भी झेलना पड़ रहा है। कुछ जगह पर उम्मीदवार कड़वा घूंट पीकर शांत हो जाते हैं, तो कुछ जगह पर उम्मीदवारों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच रहा है। मतदाता (Voters) और उम्मीदवारों के बीच की नोंक झोंक के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल भी हो रहे हैं, जिस पर लोग चटखारे भी ले रहे हैं।

ब्यावरा विधानसभा (Biaora Assembly) से भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पंवार (BJP Candidate Narayan singh Pawar) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें वे चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक के समस्या बताने पर भड़क उठे। पंवार को प्रचार के दौरान एक युवक ने उनके पिछले विधायक कार्यकाल में कोई काम नहीं करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि यहां किसानों (Farmers) को फसल बीमा योजना (Crop Insurance Policy) का लाभ नहीं मिल पा रहा है। युवक ने जैसे ही पंवार को समस्याओं से रू-बरू करवाया, वैसे ही उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। पंवार ने कहा कि मैं यहां कोई काम नहीं करुंगा बस।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)