जब संसद में सिंधिया ने दिग्विजय से कहा, सब आपका ही आशीर्वाद है, देख वीडियो 

नई दिल्ली / भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। संसद के बजट सत्र में आज राज्यसभा में मध्यप्रदेश के दो दिग्गज नेताओं के बीच ऐसा वाकया हुआ जिसके दौरान अचानक सदन का माहौल हल्का हो गया और वहां हंसी ठिठोली हो गई।  ये वाकया पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बीच। दोनों इस समय राज्यसभा के सदस्य हैं।

दरअसल संसद के बजट सत्र का आज चौथा दिन है। राज्यसभा में भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और कांग्रेस सांसद दिग्वजय सिंह (Digvijay Singh) दोनों मौजूद थे। सदन का माहौल गंभीर था, विपक्षी पार्टियां कृषि कानूनों व किसान आंदोलन के मुद्दे पर सरकार पर लगातार हमला कर रही थीं। इसी बीच जब सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बोलने का नंबर आया तो उन्होंने कृषि कानूनों और आम बजट पर मोदी सरकार की तारीफ की और सरकार का पक्ष रखा। सिंधिया ने अपने भाषण में यूपीए सरकार पर भी तंज कसा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....