Affordable Flight Offer : एयर इंडिया एक्सप्रेस के इस ऑफर के चलते, यात्री लें सकते हैं मात्र 883 रुपये में हवाई यात्रा का आनंद

Affordable Flight Offer : एयर इंडिया की सहायक कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक ऑफर के तहत, यात्री बेहद किफायती दरों पर हवाई यात्रा का आनंद ले सकते हैं। जानकारी के अनुसार कंपनी ने विशेष रूप से टिकटों की फ्लैश सेल शुरू की है, जिसमें यात्री मात्र 883 रुपये में हवाई यात्रा का टिकट बुक कर सकते हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

Affordable Flight Offer : टाटा समूह की विमानन कंपनी एयर इंडिया की सहायक कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने यात्रियों के लिए एक बेहतरीन ऑफर पेश किया है। दरअसल इस ऑफर के तहत, यात्री बेहद किफायती दरों पर हवाई यात्रा का आनंद ले सकते हैं। जानकारी के अनुसार कंपनी ने विशेष रूप से टिकटों की फ्लैश सेल शुरू की है, जिसमें यात्री मात्र 883 रुपये में हवाई यात्रा का टिकट बुक कर सकते हैं।

केवल दो दिनों का मौका:

हालांकि एयर इंडिया एक्सप्रेस के इस खास ऑफर में यात्री 28 जून तक ही बुकिंग कर सकते हैं। इसका मतलब है कि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास केवल आज और कल का समय ही है। वहीं इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकटों पर यात्री 30 सितंबर 2024 तक किसी भी तारीख की यात्रा कर सकते हैं।

वेबसाइट और ऐप से बुक करें टिकट:

जानकारी के अनुसार एयर इंडिया एक्सप्रेस की इस फ्लैश सेल में आपको शुरूआती टिकट केवल 883 रुपये में ही मिल रहा है, जबकि एक्सप्रेस वैल्यू फेयर की बात की जाए तो इसमें शुरूआती कीमत 1,096 रुपये है। दरअसल इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट airindiaexpress.com पर जा सकते हैं या फिर आप इसके लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस मोबाइल ऐप का भी उपयोग कर सकते हैं।

बैगेज पर भी मिल रही है विशेष सुविधा:

दरअसल वेबसाइट से यदि आप टिकट बुक करते हैं तो आपको और भी अन्य ऑफर मिलेंगे। जैसे आप टिकट बुक करने पर हाल ही में लॉन्च किए गए जीरो चेक-इन एक्सप्रेस लाइट फेयर का लाभ उठा सकते हैं। जानकारी दे दें कि एयरलाइन्स के इस ऑफर में यात्री बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 3 किलो तक का केबिन बैगेज भी प्री-बुक कर सकते हैं। वहीं इसके अलावा, घरेलू उड़ानों के लिए 1,000 रुपये में 15 किलो तक का चेक-इन बैगेज और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,300 रुपये में 20 किलो तक का चेक-इन बैगेज भी बुक कर सकते है।

दरअसल इसे लेकर कंपनी का कहना है कि ‘यह ऑफर एयर इंडिया एक्सप्रेस के लॉयल्टी मेंबर्स, विद्यार्थियों, वरिष्ठ नागरिकों, डॉक्टरों, नर्सों, सैन्य बलों के कर्मियों और उनके परिजनों के लिए भी उपलब्ध है। इसके साथ ही कंपनी के कहना है कि लॉयल्टी मेंबर्स को इसके आलावा भी कुछ अतिरिक्त ऑफर्स का भी लाभ मिल सकता है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News