BMW कि यह धांसू Bike जल्दी होने जा रही लांच, अच्छे अच्छों के उड़ जाएंगे होश

बीएमडब्ल्यू जल्द ही भारत में अपनी नई मोटरसाइकिल को लॉन्च करने जा रही है। इसने मोटरसाइकिल का नाम BMW G310 RR है। इसमें मोटरसाइकिल के लिए कंपनी ने प्रीऑर्डर की बुकिंग चालू कर दी है।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। बीएमडब्ल्यू जल्द ही भारत में अपनी नई मोटरसाइकिल को लॉन्च करने जा रही है। इसने मोटरसाइकिल का नाम BMW G310 RR है। इसमें मोटरसाइकिल के लिए कंपनी ने प्रीऑर्डर की बुकिंग चालू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक इस नई BMW G310 RR को 15 जुलाई 2022 को लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें – साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की बढ़ीं मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

इस मोटरसाइकिल की डिलीवरी कब तक होगी? अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है। माना जा रहा है कि मोटरसाइकिल की डिलीवरी इसके बुकिंग के आधार पर लांच होने के बाद ही की जाएगी। बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंस सर्विसेज इस मोटरसाइकिल को खरीदने के लिए जीरो डाउन पेमेंट मात्र 3999 रुपए से शुरू होने वाली मंथली ईएमआई के साथ इंश्योरेंस और एक्सेसरीज फायदे दे रहा है।

यह भी पढ़ें – ये है वो पांच लक्षण जब बुखार न होने पर भी आती है सूखी खांसी

इस BMW G310 RR मोटरसाइकिल के डिजाइन के बारे में जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। इसके टीचर और वीडियो के माध्यम से अपकमिंग BMW G310 RR काफी हद तक Apache RR310 जैसे दिखाई दे सकती है। इसे कंपनी अलग-अलग रंगों के साथ इसे पेश करेगी।

यह भी पढ़ें – Justin Bieber को हुई आंखों से संबंधित गंभीर बीमारी, वीडियो जारी कर दुआ करने को कहा

नई BMW G310 RR फुल फेयर मोटरसाइकिल में Bi-LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और एलईडी इंडिकेटर मिल सकता है। मोटरसाइकिल को आक्रामक क्लिप-ऑन हैंडलबार और फुटपैग्स भी मिल सकता है। जो हम पहले ही नहीं अपाचे बीटीओ किट में देख चुके हैं। गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 3 लाख रूपये से शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 11 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

पिछले हफ्ते बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने अपने नए एंट्री-लेवल सुपरस्पोर्ट के बाइक का टीजर लांच किया था। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक नए टीज़र से पता चलता है कि यह मोटरसाइकिल वास्तव में हमारी अपेक्षा से अधिक समान दिख सकती हैं। इस बाइक में मिश्र धातु के पहिये, इंजन केसिंग, बॉडीवर्क के टुकड़े, डिस्क ब्रेक, स्विंगआर्म और मोटरसाइकिल पर निकास का कोण अपाचे आरआर 310 के समान दिखता है।