गरीबी के दिनों में पहने दूसरों के पुराने कपड़े, आज हैं 165 करोड़ की मालकिन, कमाल की है लीजा जॉनसन की Success Story

आज हम आपको ऐसी सक्सेस स्टोरी बताने जा रहे हैं, जिसने इस कदर गरीबी देखी कि उन्हें दूसरों के पुराने उतरे हुए कपड़े पहने पड़े थे और आज उन्होंने अपनी किस्मत को यूं बदली कि वह प्राइवेट जेट में घूमती हैं।

Lisa Johnson’s Success Story : कहते हैं अगर सफलता पाने की चाहत हो तो पूरी कायनात भी उसे एक करने में लग जाती है। अगर कोई अपनी गरीबी को दूर करने की ठान ले, तो वह कुछ भी कर सकता है। ऐसा माना जाता है कि सफलता की मंजिल असफलता की सीढ़िया से होकर गुजरती है। ऐसे बहुत से उदाहरण, जहां लोग खुद को गरीबी से ऊपर उठकर उस मोड पर ले आए है, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है। ऐसी ही एक सक्सेस स्टोरी आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने इस कदर गरीबी देखी कि उन्हें दूसरों के पुराने उतरे हुए कपड़े पहने पड़े थे और आज उन्होंने अपनी किस्मत को यूं बदली कि वह प्राइवेट जेट में घूमती हैं। बता दें कि अगर सक्सेस पाने की जिद और जुनून हो, तो इंसान कुछ भी कर सकता है। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको लीजा जॉनसन की दिलचस्प सक्सेस स्टोरी बताएंगे…

गरीबी के दिनों में पहने दूसरों के पुराने कपड़े, आज हैं 165 करोड़ की मालकिन, कमाल की है लीजा जॉनसन की Success Story

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।