Gold Silver Rate

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली सर्राफा बाजार में बुधवार को सोने और चांदी की कीमतों (Gold Silver Rate) में गिरावट देखी गई।  हालांकि सोने की कीमत (Gold Rate) में ज्यादा गिरावट नहीं दिखी लेकिन चांदी की कीमतों (Silver Rate)में अंतर दिखाई दिया।  सोने में 149 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट दर्ज की गई। सोना 44,000 रुपये प्रति दस ग्राम के आसपास ही चल रहा है। पिछले कारोबारी सत्र में सोना 44,499 रुपये प्रति दस ग्राम पर बंद हुआ था वहीं चांदी 65,473 रुपये प्रति दस ग्राम पर बंद हुई थी।

ये भी पढ़ें – Bollywood Actor आमिर खान हुये कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिन पहले ही छोड़ा था सोशल मीडिया

जानकारी के अनुसार दिल्ली सर्राफा बाजार में बुधवार को 99.9 ग्राम शुद्धता वाला सोने का भाव (Gold Rate) 44,350 रुपये प्रति दस ग्राम हो गया इससे पहले कारोबारी सत्र में सोना 44,499 रुपये प्रति दस ग्राम पर बंद हुआ था। उधर अंतरराष्ट्रीय बाजार में आज सोना मामूली बढ़त के साथ 1729 डॉलर प्रति ओंस पर पहुँच गया।

ये भी पढ़ें – Shivpuri News: भाजपा नेता और शिवपुरी SDM में तीखी नोंक-झोंक, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार चांदी की कीमतें  (Silver Rate)बुधवार को 866 रुपये प्रति किलोग्राम तक गिर गई।  दिल्ली सर्राफा बाजार में चांदी घटकर 64,607 रुपये प्रति किलोग्राम पर रही उधर अंतरराष्ट्रीय बाजार में चांदी की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ।  चांदी 25.12  डॉलर प्रति ओंस पर रही।