बिजनेस के लिए ठुकराई 1 करोड़ की नाैकरी, आज हैं 50 करोड़ से अधिक की मालकिन, पढ़ें आरुषि अग्रवाल की Success Story

आज हम आपको एक ऐसी लड़की की संघर्ष भरी कहानी बताने जा रहे हैं, जिसे 1 करोड़ की जॉब छोड़कर खुद की कंपनी बनाई और आज वह करोड़ों की मालकिन होने के साथ ही कई लोगों को रोजगार दे रही हैं।

Arushi Agarwal Success Story : अगर आप अपने लाइफ में सक्सेस पाना चाहते हैं, तो केवल सपने देखते रहने से ही वह पूरे नहीं होते, बल्कि उसे पूरा करने के लिए आपको जी तोड़ मेहनत करने की जरूरत है। जो लोग कड़ी मेहनत करते हैं, उन्हें सफलता दिलाने के लिए पूरी कायनात भी एक हो जाती है। इस दौरान रास्ते में आने वाली हर मुसीबत अपने आप खत्म होने लगती है और आप सफलता की सीढ़िया पर इतना आगे चले जाते हैं कि आप किसी की पहचान को मोहताज नहीं होते। हालांकि, इन दिनों लोग नौकरी छोड़कर स्टार्टअप्स के पीछे भाग रहे हैं, क्योंकि इसमें पैसा बहुत अधिक है। हालांकि, यह बहुत रिस्की काम होता है कई बार लोगों का बिजनेस चलता भी है और कई बार नहीं चल पाता। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी लड़की की संघर्ष भरी कहानी बताने जा रहे हैं, जिसे 1 करोड़ की जॉब छोड़कर खुद की कंपनी बनाई और आज वह करोड़ों की मालकिन होने के साथ ही कई लोगों को रोजगार दे रही हैं। इसके साथ ही, वह महिलाओं के लिए एक प्रेरणा भी बन चुकी है।

बिजनेस के लिए ठुकराई 1 करोड़ की नाैकरी, आज हैं 50 करोड़ से अधिक की मालकिन, पढ़ें आरुषि अग्रवाल की Success Story


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।