Royal Enfield ने मार्केट में उतारी अपनी कॉपी Hunter 350 का शानदार लुक जारी

भारत में अगर पावरफुल बाइक्स की बात की जाए तो रॉयल इनफील्ड का नाम जरूर आता है। रॉयल एनफील्ड भारत की बहुत ही ज्यादा पॉपुलर बाइक है। जिसे लोग खरीदना आमतौर पर बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। भारत में अगर पावरफुल बाइक्स की बात की जाए तो रॉयल इनफील्ड का नाम जरूर आता है। रॉयल एनफील्ड भारत की बहुत ही ज्यादा पॉपुलर बाइक है। जिसे लोग खरीदना आमतौर पर बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। कंपनी ने इस साल मीटियॉर 350 बाइक लांच किया था। अब इसी क्रम में एक नई रिपोर्ट आ रही है के कंपनी नई बाइक हंटर 350 लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक को इस महीने जून में ही लांच किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें – अंतरिक्ष में मौजूद उपग्रह के बाद अब एस्टेरॉइड पर बहुत ही जल्द रखने वाला है मानव कदम

बाइक खरदीने के इच्छुक लोगों के लिए यह अच्छी खबर है। हंटर 350 अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल हो सकती है। यह बाइक देखने में पावरफुल होगी। साथ ही साथ इसमें बहुत सारे अपडेटेड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि हंटर की बहुत समय पहले से टेस्टिंग जा रही थी लेकिन इसके लुक और फीचर्स को अभी खुलासा नहीं किया गया है। इसका खुलासा होने के बाद इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – जॉनी डेप ने जीता केस, घरेलू हिंसा के चलते एम्बर हर्ड पर लगा अरबों रुपए का जुर्माना, जानें पूरा मामला

रॉयल इनफील्ड की यह नई मोटरसाइकिल हंटर 350 मीटियॉर 350 और नई क्लासिक 350 की तरह ही J प्लेटफार्म पर डिवेलप किया गया है। इसमें क्लासिक और मीटियॉर ही की तरह 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर दिया गया है जिसमें कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा। यह बाइक 20.2 बीएचपी की पावर और 307 एनएम टॉर्क जनरेट करें की क्षमता से परिपूर्ण होगा।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 2 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

हंटर 350 में स्पीड गियर बॉक्स होंगे। साथ ही इसमें एग्जास्ट साउंड स्पोर्टी होगा। जिससे कि राइडर को इस रोडस्टर बाइक में स्पोर्ट बाइक वाली फील भी मिले। रॉयल एनफील्ड स्टैंडर्ड 350 के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें सर्कुलर हैंड लैंप और रियर व्यू मिरर के साथ राउंड शेप का फ्यूल टैंक राउंड शेप का टेल लैंप छोटा एग्जास्ट और टर्न इंडिकेटर जोड़ा गया है। इस बाइक में डुअल रियल शॉक अब्जॉर्बर और फ्रंट में टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें – Mobile tariff Hike: जुलाई माह से बढ़ने वाला है मोबाइल का खर्च, जाने वजह

इसमें डिस्क ब्रेक के साथ ही डुएल चैनल एबीएस जैसे फीचर सेफ्टी देखने को मिलेंगे इस बाइक में सिंगल सीट के साथ ही स्पोक और एलॉय व्हील्स दोनों के ही ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसमें ट्रिपर नेविगेशन की भी सुविधा देखने को मिलेगी।