DU PG Admission 2024: दिल्ली यूनिवर्सिटी में पीजी कोर्सेस के लिए शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन, जानिए कैसे करें अप्लाई, नोट कर लें जरूरी तारीख

DU PG Admission 2024 Registration: दिल्ली यूनिवर्सिटी के पीजी कोर्सेस में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है। आप किसी भी पीजी कोर्स में दाखिला ले सकते है इसके लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

Saumya Srivastava
Published on -

DU PG Admission 2024 Registration: दिल्ली यूनिवर्सिटी में पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है। जो भी उम्मीदवार दिल्ली यूनिवर्सिटी के पीजी कोर्सेस में प्रवेश लेना चाहते हों, वेइसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। आइए जानते है एडमिशन से जुड़ी जरूरी तारिखों के बारे में साथ ही ये भी आप ऑनलाइन आवेदन कैसे कर सकते है।

एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

उम्मीदवार के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी के पीजी कोर्सेस में एडमिशन लेने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। एडमिशन लेने के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन भरना होगा वहीं, फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 25 मई 2024 बताई गई है। बता दें कि जिन कैंडिडे्टस ने सीयूईटी पीजी की परीक्षा दी है केवल वे ही आवेदन कर सकते हैं क्योंकि पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम्स में एडमिशन केवल कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट पीजी के आधार पर ही मिलेगा।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava