Betul News : 52 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने कन्टेनर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके द्वारा बताया गया कि यह गांजे की खेप उड़ीसा के अंगुल जिला से मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के डोडी ले जा रहे थे।

Amit Sengar
Published on -
betul news

Betul News : नागपुर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिलानपुर में स्थित टोल नाके के पास नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इंदौर की टीम ने एक बड़े ट्रक पर बने कंटेनर में ले जाई जा रही गांजे की बड़ी खेप पकड़ी। पुलिस ने करीब 52 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। इसके साथ दो तस्कर को भी पकड़ा गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कन्टेनर को भी जब्त कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम को गांजा की तस्करी करने की सूचना मिली थी। इस पर मिलानपुर के टोल नाका पर संदिग्ध वाहन का इंतजार करने के लिए ब्यूरो के इंटेलिजेंस आफिसर के चार सदस्यों की टीम तैनात हो गई थी। टीम ने एक संदिग्ध ट्रक कन्टेनर क्रमांक MP09/ HJ 9124 को रोका और चालक से पूछताछ कर उसमें तलाशी ली। कन्टेनर के केबिन के भीतर पैकेट बनाकर मादक पदार्थ गांजा रखा पाया गया। इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने बैतूल बाजार थाना पुलिस को मौके पर बुलाया और गांजा जब्त कर थाने में रखवाया गया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”