MP Tourism Vacancy 2023 : मध्यप्रदेश राज्‍य पर्यटन विकास में नौकरी करने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली वैकेंसी

Avatar
Published on -
MP Tourism Vacancy 2023

MP Tourism Vacancy 2023 : सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले उम्मीदवारों के लिए हाल ही में एक अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 28 फरवरी 2023 तक आवेदन कर सकते हैं ये आवेदन करने की आखिरी तारीख है। ऑनलाइन अप्लाई ऑफशियल वेबसाइट http://www.mponline.gov.in/ पर जा कर किया जा सकता हैं। इसके लिए 12 पास होना आवश्‍यक है।

MP Tourism Vacancy 2023 : इन पदों पर निकाली भर्ती –

एमपी टूरिज्‍म डिपार्टमेंट ने स्‍वागतकर्ता यानि रिसेप्शनिस्ट के पद पर 11 भर्ती और फ्रंट ऑफ‍िस असिस्‍टेंट के पद पर 7 भर्ती निकाली है। जिसके लिए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इसकी परीक्षा की जानकारी एमपी टूरिज्म डिपार्टमेंट द्वारा अलग से दी जाएगी। इन पदों की विस्तृत जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।