MP Board Result: 10वीं-12वीं छात्रों के लिए अच्छी खबर, जल्द जारी होंगे रिजल्ट, सोमवार को अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक, मेरिट लिस्ट पर जानें महत्वपूर्ण जानकारी

MP

MP Board Results, MPBSE Result 2023 : एमपी बोर्ड के 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। जल्द उनका इंतजार समाप्त होने वाला है। परीक्षा परिणाम की घोषणा जल्दी की जाएगी। इसके लिए सोमवार को अधिकारियों के अहम बैठक आयोजित की जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि 23 से 25 मई के बीच रिजल्ट की घोषणा की जा सकती है। वहीं परिणाम घोषित होने के बहादुर छात्र से एमपी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं।

सोमवार को परीक्षा समिति की बैठक

सोमवार को परीक्षा परिणाम जारी करने को लेकर माध्यमिक शिक्षा मंडल के अध्यक्ष सहित परीक्षा समिति की बैठक रखी गई है। मंत्री से समय मिलने के बाद तारीख तय की जाएगी। वही माशिमं द्वारा सोमवार को रिजल्ट जारी करने की तारीख की घोषणा भी की जा सकती है। 10वीं और 12वीं की परीक्षा परिणाम एक साथ जारी किए जा सकते हैं। दसवीं कक्षा की परीक्षा 1 अप्रैल जबकि 12वीं की परीक्षा 2 अप्रैल से आयोजित की गई थी। वहीं छात्रों से कहा गया था कि वह ऑफिशल वेबसाइट पर समय-समय पर रिजल्ट की सूचना देखते रहे।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi