MPPSC 2023 : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, बोनस अंक पर महत्वपूर्ण अपडेट, दिशा-निर्देश जारी, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती, यह होगी प्रक्रिया

MPPSC Exam 2024

MPPSC 2023 : एमपीपीएससी के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। दरअसल मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण विज्ञप्ति जारी की गई हैं। आयुष विभाग के आयुर्वेद होम्योपैथिक और यूनानी चिकित्सा अधिकारी भर्ती परीक्षा में बोनस अंक को लेकर विज्ञप्ति जारी की गई है।

6 अप्रैल तक पूरा करें कार्य 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर से यूनानी आयुर्वेद और होम्योपैथी की तैयारी कर रही 2021 के लिए आवश्यक सूचना प्राप्त हुई। जिसमें कहा गया है कि ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र में संविदा चिकित्सक के अनुभव का उल्लेख किया है। उन्हें निर्देश दिए गए। जारी निर्देश में कहा गया है कि अभ्यर्थी विज्ञापन प्रकाशित निर्धारित प्रपत्र क्रमांक 1 अनुभव प्रमाण पत्र और क्रमांक 2 अधिकार की गणना की तालिका भरकर और जिला आयुष अधिकारी अथवा मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी से सत्यापित करवाना अनिवार्य होगा। इसके लिए छाया प्रति स्वयं प्रमाणित कर उसके साथ ऑनलाइन आवेदन और एडमिट कार्ड की फोटो कॉपी अटैच कर 6 अप्रैल तक एमपीपीएससी के ऑफिस में जमा करवाना अनिवार्य है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi