NHM CHO Recruitment 2021: मप्र में 2850 पदों पर निकली है भर्ती, ऐसे करें एप्लाई

CHO Recruitment 2021

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (MP NHM CHO Recruitment 2021) के अंतर्गत कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) के 2850 पदों पर भर्ती निकाली है। इन रिक्तियों के लिए Bsc नर्सिंग/पोस्ट बेसिक बीएससी (नर्सिंग)/GNM/BMAS पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। मध्यप्रदेश सरकार के अनुसार यह नियुक्ति छह माह के सर्टिफिकेट कोर्स कार्यक्रम के लिए होगी।

सीएम शिवराज सिंह का ऐलान-संबल योजना में शामिल होंगे तेंदूपत्ता संग्राहक, मई में शादियों पर बैन

इस भर्ती में जून 2021 से अक्टूबर 2021 के बीच चयन किया जाएगा।सीएचओ पद के लिए चयनित अभ्यर्थियों को 25000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे। इस भर्ती के तहत 6 माही की संविदा नियुक्ति (Contract Appointment) होगी।  चयन परीक्षा के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिये एनएचएम की ऑफ‍िशियल वेबसाइट- http://www.nhmmp.gov.in/ या https://www.sams.co.in/ पर देख सकते है। चयन पूरी तरह से ऑनलाइन (nhm mp online) लिखित परीक्षा के आधार पर आधारित होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)