अकोला डीसीसी बैंक में 100 पदों के लिए नोटिफिकेशन हुआ जारी, जानें कैसे करें आवेदन

महाराष्ट्र के अकोला-वाशिम जिला केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड ने 100 पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है, जिससे ग्रेजुएट्स को एक बड़ा मौका मिल रहा है। इस भर्ती प्रक्रिया में उम्मीदवारों का ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को कुशलता साबित करना होगा।

Rishabh Namdev
Published on -

Akola DCC Bank: महाराष्ट्र के अकोला-वाशिम जिला केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड ने युवाओं के लिए एक नया करियर संवारने का मौका प्रदान किया है। दरअसल सहकारी बैंक लिमिटेड ने 100 पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इस बड़े मौके के साथ, बैंक ने ग्रेजुएट्स को एक सुनहरा अवसर दिया है, जिसमें आवेदनकर्ताओं का ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के माध्यम से चयन होने के बाद उन्हें 28,000 रुपए प्रति माह की आकर्षक सैलरी दी जाएगी।

इंटरव्यू में उत्तीर्ण होना होगा:

इस बड़े मौके के साथ, बैंक ने ग्रेजुएट्स को आपके योग्यता और कौशल का परीक्षण करने का अवसर दिया है। भर्ती के लिए आवेदन करने वालों को ऑनलाइन परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के बाद इंटरव्यू में उत्तीर्ण होना होगा। इस प्रक्रिया से गुजरने के बाद, चयनित उम्मीदवारों को महीने भर में 28,000 रुपए की आकर्षक सैलरी का सुनहरा अवसर मिलेगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।