RSMSSB Result 2022 : जारी किया आरएसएमएसएसबी ने‌ हाउस कीपर एग्जाम का रिजल्ट, ऐसे चेक करें नतीजे

ICAI CA Final Result

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने‌ हाउस कीपर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने RSMSSB House Keeper Exam 2022 में हिस्सा लिया था, वह बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

बता दें कि हाउस कीपर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 9 जुलाई 2022 को 3 बजे से 6 बजे तक आयोजित की गई थी। हाउसकीपर भर्ती परीक्षा में सामान्य अंग्रेजी, सामान्य हिंदी, सामान्य ज्ञान, कंप्यूटर ज्ञान और हाउसकीपिंग से 200 अंकों के सवाल पूछे गए थे और इसे हल करने के लिए 3 घंटे का समय मिला था। सफल उम्मीदवारों को अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होना होगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”