CG Weather : 25 दिसंबर के बाद बदलेगा मौसम, तापमान में आएगी कमी, बढ़ेगी ठंड, जानें IMD पूर्वानुमान

imd weather

CG Weather Update Today : क्रिसमस से पहसे एक बार फिर छत्तीसगढ़ के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। मौसम विभाग की मानें तो इस सप्ताह के आखिर में ठंड और बढ़ेगी।आज 21 दिसंबर बुधवार को न्यूनतम तापमान में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा और मौसम शुष्क बना रहेगा।26 दिसंबर तक तापमान अपने पिक पर रहेगा। इसके बाद कड़ाके की ठंड पड़ सकती है। अगले दो-तीन दिनों में तापमान में खास परिवर्तन की संभावना नहीं है।

छत्तीसगढ़ के मौसम वैज्ञानिक डॉ. एचपी चंद्रा (CG Weather update) ने बताया कि प्रदेश में उत्तर से ठंडे और शुष्क हवाओं का आगमन लगातार जारी है । प्रदेश में आज दिनांक 21 दिसम्बर को मौसम शुष्क रहने की संभावना है तथा न्यूनतम तापमान में विशेष परिवर्तन नहीं होने की सम्भावना है । बुधवार को न्यूनतम तापमान में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा और मौसम शुष्क बना रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)