Coronavirus: BJP नेता समेत 7 कोरोना पॉजिटिव, राशन बांटने के दौरान हुए संक्रमित

4404

फिरोजाबाद।
देशभर में कोरोना (corona) का कहर तेजी से बरस रहा है, आए दिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। खास करके लॉकडाउन 4.0 (lockdown 4.0) में कोरोना नेताओं को अपनी चपेट में ले रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP national spokesperson Sambit Patra) के बाद अब फिरोजाबाद में भाजपा(bjp) के दिग्गज नेता समेत 7 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने पर हडकंप मच गया है।इसके पहले सपा(sp) नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

दरअसल, कोरोना संक्रमित युवा मोर्चा के अध्यक्ष (BJP Yuva Morcha President) जरूरमंदों को भोजन के पैकेट और राशन किट वितरण के कार्यक्रम में लगातार सक्रिय थे। आरएसएस और भाजपा नेताओं के साथ भी राहत सामग्री का वितरण करा रहे थे। पिछले दिनों सांसद द्वारा आयोजित बैठक में भी वो शामिल हुए थे। सार्वजनिक क्षेत्र में सक्रियता के साथ काम करने के कारण उनके संपर्क में रहे लोगों की कड़ी भी काफी लंबी है।बुखार आने पर उन्होंने 25 मई को मेडिकल कॉलेज में जांच कराई थी। इसके बाद निवास पर ही होम क्वारंटीन हो गए थे। गुरुवार को आई रिपोर्ट में भाजपा पदाधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें कोविड अस्पताल में शिफ्ट कराया है।वही सात अ इन मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्षेत्रों को सैनिटाइज भी किया। साथ ही संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया गया।

बता दे कि अब प्रदेश में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 7170 हो गई है। इनमें से 2758 एक्टिव केस हैं। 4215 को डिस्चार्ज किया जा चुका है। अभी तक कुल 197 की मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here