सरकार की डॉक्टरों से अपील, स्वैच्छिक रूप से सेवा देने आगे आएं, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश सरकार (MP Government) ने प्रदेश के निजी डॉक्टरों (Private Doctors) से अपील की है कि वे स्वैच्छिक रूप से सेवाएं देने के लिए आगे आएं। सरकार ने इसके लिए एक एप बनाया है जिसका नाम रखा हैं ” मैं एक डॉक्टर -मैं एक वॉलेंटियर ।” मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने प्रदेश के निजी डॉक्टरों (Private Doctors) से अनुरोध किया है कि वे कोरोना महामारी में अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर मदद करें।

मध्यप्रदेश सरकार कोरोना महामारी से निपटने के हरसंभव उपाय कर रही है।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) से लेकर उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी और सरकार के वरिष्ठ अधिकारी इस समय ना दिन देख रहे हैं और ना रात, 18-20 घंटे लगातार काम कर रहे हैं।  उधर यही हाल जमीनी स्तर पर काम कर रहे प्रशासनिक अधिकारियों , जनप्रतिनिधियों , डॉक्टरों और समाजसेवियों का है।  सभी का मानना है कि सामूहिक प्रयासों से ही कोरोना पर अंकुश पाया जा सकता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....