Gwalior – रेलवे स्टेशन पर होगी थर्मल स्क्रीनिंग, समारोहों में कोरोना गाइडलाइन का पालन जरूरी

Corona

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश में फिर से कोरोना के मामले सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ने प्रदेश के सभी जिलों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं। निर्देशों के बाद ग्वालियर जिला प्रशासन ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (crisis management group) की वर्चुअल बैठक आयोजित की गई। बैठक में समिति के सदस्यों ने अपने अपने सुझाव दिये।

वर्चुअल बैठक में सदस्यों ने सुझाव दिये कि महाराष्ट्र सहित हाल ही में जिन राज्यों व जिलों में कोरोना के मरीज बढ़े हैं वहाँ से आने वाले यात्रियों पर नजर रखी जाए। सभी लोग मास्क लगाएँ एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। शादी समारोह व अन्य कार्यक्रमों में सभी मास्क लगाएँ और आयोजनों में लोगों की संख्या कम रहे। दुकानों के आगे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो, इसके लिये फिर से गोले बनवाए जाएँ।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।