इंदौर में कोरोना का कहर जारी, एक और कोरोना वॉरियर की संक्रमण से मौत

इंदौर में कोरोना ने चलते एक और कोरोना वॉरियर ने अपनी जान गवा दी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। पुरे देश में कोरोना (Corona) का कहर जारी है, जिससे लाखों लोग अपनी जान गवां चुके है वही कोरोना के खिलाफ फ्रंट फुट पर लड़ाई लड़ने वाले कई कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) भी इस कोरोना नामक काल कके मुंह में समां चुके है। इंदौर (Indore) में इस बीच पुलिस महकमे के लिए बुरी खबर है। दरअसल, इंदौर में एक पुलिस अधिकारी की मौत आज सुबह कोरोना संक्रमण के कारण हो गई। बताया जा रहा है कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आने के बाद पुलिस अधिकारी का इलाज बीते 8 दिनों से अरविंदो अस्पताल (Aurobindo Hospital) में चल रहा था। वही मृतक पुलिस अधिकारी की पत्नि और बेटे को भी कोरोना है जिनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें….महिला पुलिस आरक्षक रीना मालवीय का मानवीय चेहरा, ऐसे की बुजुर्ग अम्मा की मदद

छत्रीपुरा थाने में पदस्थ थे एएसआई राजेन्द्र मरमट
बतादें कि मृतक पुलिस का अधिकारी का नाम राजेंद्र मरमट है और वो इंदौर के छत्रीपुरा थाने में पदस्थ है। पांच साल छत्रीपुरा थाने में पदस्थ एएसआई राजेंद्र मरमट परदेशीपुरा में रहते है और 8 दिन पहले ही वो कोरोना की चपेट मे आये थे और उनका इलाज इंदौर के अरविंदो अस्पताल में चल रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक सहायक थानेदार मरमट की पत्नि और 25 वर्षीय बेटा भी कोरोना से संक्रमण का शिकार है जिनका इलाज जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक राजेंद्र मरमट इलाज के दौरान थाने में पदस्थ अन्य स्टाफ के संपर्क में थे और उन्होने खुद को स्वास्थ्य बताते हुए कहा था कि उनके रेमडेसिविर इंजेक्शन के 6 डोज पूरे हो चुके है। लेकिन आज अचानक सुबह उनकी मृत्यु के समाचार से समूचे थाने में शौक की लहर व्याप्त है।

थाने में 6 तो इंदौर में 150 पुलिस संक्रमित
बताया जा रहा है मृतक सहायक थानेदार जिस छत्रीपुरा थाने में पदस्थ है वहां 6 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है वही इंदौर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहर में 150 के करीब पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके है।

यह भी पढ़ें….शिक्षक संघ की शिवराज सरकार से बड़ी मांग, 9वीं-11वीं परीक्षा के लिए रखा यह प्रस्ताव