भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल को पुलिस ने हिरासत में लिया, सांसद ने सरकार को घेरा

2924

भोपाल/दमोह। 

नरसिंहपुर से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री जालम सिहं पटेल को दमोह पुलिस ने हिरासत में लिया। बताया जा रहा है वह अपने बेटे के नजदीकी रिश्तेदार और पूर्व सांसद चन्द्रभान सिंह की मां की अंत्येष्टि में शामिल होने आये थे।  निर्वाचन नियमो का हवाला देकर यह कार्रवाई की गई है। उन पर आरोप है कि वह अंत्येष्टि में आए लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे थे। हालाँकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया| 

जानकारी के अनुसार नरसिंहपुर से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री जालम सिंह पटेल पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह की मां की अंत्येष्टि में शामिल होने सिग्रामपुर गांव पहुंचे थे। आरोप है कि इस दौरान वे यहां शामिल होने आए अन्य लोगों से मुलाकात कर वह बीजेपी के पक्ष में वोट करने के लिए कह रहे थे। मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची एफएसटी की टीम उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की और बाद में छोड़ दिया । साथ ही कहा कि निर्वाचन नियमों के मुताबिक किसी बाहरी को संसदीय क्षेत्र में प्रवेश नहीं दिया जा सकता। 

वहीं इस पूरे मामले में दमोह से बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने कांग्रेस पार्टी और पुलिस पर मिली भगत का आरोप लगाया है। सांसद प्रहलाद पटेल ने कहा कि उनके भाई अनुमति लेकर अंतिम संस्कार में आए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के इशारे पर पूरी कार्रवाई की गई है। साथ ही दूसरी तरफ कांग्रेस के उम्मीदवार प्रताप सिंह लोधी का कहना है कि बीजेपी बौखलाई हुई है। जब ही इस तरह के गलत आरोप लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here