National Film Awards: कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे बेस्ट फिल्म

National Film Awards

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लंबे इंतजार के बाद आज सोमवार को आखिरकार  राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) का ऐलान कर दिया गया है। खास बात ये है कि निधन के बाद लाखों दिलों की धड़कन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फिल्म के लिए चुना गया है। वहीं अपने बयानों से विवादों में रहने वाले फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया है।

Shivpuri News: लोकायुक्त के जाल में फंसा पटवारी, रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

आपको बताते चले कि इन National Film Awards अवार्ड्स की घोषणा पिछले साल मई 2020 में की जानी थी, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था। इसी के चलते आज सोमवार को नई दिल्ली में 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Award) की घोषणा गई।खास बात ये है कि इस समारोह में साल 2019 के लिए फिल्मों और कलाकारों को भी सम्मानित किया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)