Aaradhya Bachchan Property: महज 11 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं अमिताभ बच्चन की पोती, लग्जरी कार और बैग्स का है शौक

Aaradhya Bachchan Property

Aaradhya Bachchan Property Detailes: बच्चन फैमिली बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित परिवार है। किसी ना किसी वजह से इस परिवार का एक ना एक सदस्य सुर्ख़ियों में बना ही रहता है। महानायक अमिताभ हो या अभिषेक और ऐश्वर्या सभी चर्चित नाम हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और पॉपुलर स्टार ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या एक चर्चित स्टार किड है। अक्सर ही उन्हें अपनी मां के साथ स्पॉट किया जाता है और वह अपने ड्रेसिंग सेंस और हेयर स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन महज 11 साल की यह क्यूट स्टार किड करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन है, जबकि उनका करियर अभी शुरू भी नहीं हुआ है। इकलौती बेटी होने की वजह से आराध्या ना सिर्फ अपने मम्मी पापा बल्कि दादा-दादी की भी चहेती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।