70 की उम्र में जेल की हवा खाएंगे एक्टर दलीप ताहिल, ड्रंक एंड ड्राइव मामले में हुई सजा

Diksha Bhanupriy
Published on -
Dalip Tahil

Dalip Tahil: बॉलीवुड एक्टर दलीप ताहिल इस समय चर्चा में बने हुए है। उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक 2018 के ड्रंक एंड ड्राइव मामले में एक्टर को 2 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। इस खबर के सामने आने के बाद एक्टर के फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

5 साल पुराने मामले में हुई जेल

की अदालत में 5 साल पुराने एक ड्रंक एंड ड्राइव मामले में फैसला सुनाते हुए दलीप ताहिल को 2 महीने की जेल की सजा सुनाई है। साल 2018 में उन्होंने शराब के नशे में एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को टक्कर मार दी थी। इस घटना में एक महिला घायल हो गई थी और यह मामला पिछले 5 सालों से कोर्ट में चल रहा था।

जानें पूरा मामला

यह मामला साल 2018 का है जब शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए एक्टर ने एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी जिसमें एक महिला और पुरुष घायल हो गए थे। टक्कर हुई तो उन्होंने रुक कर पीड़ितों की मदद करने की जगह वहां से भागना चाहा। लेकिन गणपति विसर्जन का दिन होने के चलते वहां काफी भीड़ थी जिसके चलते वह पुलिस की पकड़ में आ गए। इस मामले में पीड़ितों ने एक्टर पर हाथापाई करने का आरोप भी लगाया था। शिकायत के आधार पर उन्हें तर पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था लेकिन वह जमानत पर बाहर आ गए थे लेकिन अब 5 साल बाद उन्हें 2 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है।

एक्टर का वर्क फ्रंट

दिलीप ताहिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं और उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर’, संजय कपूर के साथ ‘राजा’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। इसके अलावा वह रा वन, भाग मिल्खा भाग, कयामत से कयामत तक, मिशन मंगल, कहो ना प्यार है, हम हैं राही प्यार के जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News