एक्ट्रेस Athiya Shetty आज सेलिब्रेट कर रहीं 31वां बर्थडे, जानिए के.एल राहुल संग उनकी पहली मुलाकात के किस्से

Sanjucta Pandit
Published on -

Athiya Shetty Birthday : अथिया शेट्टी एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में काम कर रही हैं। अथिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में सलमान खान की प्रेस्टीज फ़िल्म्स के फ़िल्म “हीरो” के साथ की थी, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही थी। इनका परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है जो कि वे सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई फ़िल्मों में काम किया है। इसी कड़ी में आज वो अपना 31वां बर्थडे मना रही है। आइए जानें उनके अनकहे किस्से…

लव लाइफ कर रहे स्पेंड

बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच काफी गहरा रिश्ता है। ऐसे बहुत सारे कपल हैं जो कि शादी कर एक हैप्पी लव लाइफ स्पेंड कर रहे हैं। बता दें कि अथिया शेट्टी और के एल राहुल की लव स्टोरी के बारे में मीडिया में कई खबरें छापी गई हैं। शादी से पहले अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई देते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आथिया और राहुल की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। तब से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

इस दिन किया रिश्ते को ऑफिशियल

वहीं, सुनील शेट्टी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मामले में चुप्पी साध ली। जिसके बाद साल 2021 में आथिया के जन्मदिन पर उनके रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। बता दें कि आथिया अपने पति के साथ मुंबई में 4BHK C-फेसिंग अपार्टमेंट में रहती हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News