VJ Chitra Suicide – अभिनेत्री वीजे चित्रा ने की खुदकुशी, होटल के कमरे में लटका मिला शव

vj-chithra

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म जगत से एक और दुखद खबर मिल रही है। साउथ की अभिनेत्री वीजे चित्रा (South Actress VJ Chitra) ने 28 साल की उम्र में की खुदकुशी (Suicide) कर ली है। बताया जा रहा है कि चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है। उनके सुसाइड की खबर लगते ही फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) में शोक की लहर दौड़ गई है।इसके पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या का मामला सामने आया था, जिन्हें पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। 

चित्रा की कुछ दिनों पहले ही चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि (Businessman Hemant Ravi) से सगाई हुई थी और वे अपने मंगेतर के साथ ही रह रही थीं। चित्रा ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अभी तक खुलासा नही हो पाया है। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी जिसके चलते चित्रा ने यह कदम उठाया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मंगेतर और घरवालों से पूछताछ के बाद ही आगे का खुलासा हो पाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)