Aditya Ananya Dating: एक दूजे के इश्क में डूबे हैं आदित्य और अनन्या, पैपराजी को देख बदले रास्ते

Aditya Ananya Dating

Aditya Ananya Dating Rumors: बॉलीवुड के गलियारे में आए दिन किसी ना किसी सितारे की डेटिंग की खबरें सामने आती रहती है। कभी कोई इंडस्ट्री के ही किसी दूसरे व्यक्ति के साथ नैन मटक्का करता नजर आता है तो कभी कभी इन्हें बाहर के लोगों के साथ देखा जाता है। इस समय आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं, क्योंकि पिछले कई दिनों से इनकी डेटिंग की खबरें सामने आ रही है। हालांकि इन दोनों ने अब तक इसे स्वीकार नहीं किया है लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद भी इनका प्यार छुपाए नहीं छुप रहा है।

बॉलीवुड पार्टियों में एक साथ नजर आने के बाद इन दोनों को एक बार फिर डिनर डेट पर साथ में देखा गया। इनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद फैंस टकटकी लगाए इन्हें देख रहे हैं। इस दौरान भी इन्होंने यह कोशिश करी कि इनके बारे में किसी को जानकारी नहीं लग पाए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।