Aishwarya Rai ने Alia Bhatt के लिए कही बड़ी बात, बोलीं- करण के सपोर्ट

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस वक्त अपनी फिल्म पोन्नियन सेल्वन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इसी बीच ऐश्वर्या राय का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में ऐश्वर्या यह कह रही है कि आलिया को करण जौहर का बहुत सपोर्ट है और आसानी से अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट उनकी झोली में आ जाते हैं।

अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि इंडस्ट्री में आए वो नए चेहरे जिनका कोई गॉडफादर नहीं था। उनकी तुलना में आलिया भट्ट ने बहुत सक्सेस देखा है। करण जौहर जिन्होंने आलिया को अपनी फिल्म से लॉन्च किया, वो हमेशा ही उन्हें लेकर सपोर्टिव रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।