‘अनारकली’ बन निकलीं पटौदी खानदान की शहजादी, चढ़ा देसी खुमार

Sara Ali Khan: बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस सारा अली खान न सिर्फ अपनी एक्टिंग को लेकर बल्कि अपने फैशन सेंस को लेकर भी आए दिन सुर्खियां बटोरती नजर आती है। सारा के सभी लुक्स फिर चाहे वह ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सभी उन पर खूब जचते हैं। सारा जब भी बन-ठन कर बाहर निकलती है तो सारे सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते नजर आते हैं। अब हाल ही में सारा एक इवेंट में पहुंची। जहां उनके लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल का हर कोई दीवाना हो रहा है।

‘अनारकली’ बन निकली Sara Ali Khan

दरअसल, सारा अली खान बीती रात ब्लू अनारकली सूट पहन एक इवेंट के लिए पहुंची थी। जहां उनका देसी अंदाज देख सभी की आंखें उन पर टिकी रह गई। पटौदी खानदान की शहजादी का यह देसी अंदाज सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जहां लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं कोई सारा के देसी अंदाज की तारीफ कर रहा है तो वहीं कोई उनके ड्रेसिंग स्टाइल से इंस्पिरेशन ले रहा है।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।