Anushka Sharma Cannes Look: रेड कारपेट पर एक्ट्रेस ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरों से जीता फैंस का दिल

Anushka Sharma Cannes Look

Anushka Sharma Cannes Look Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस समय अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बिजी चल रही हैं। एक तरफ तो वो फिल्म चकदा एक्सप्रेस से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, तो दूसरी और अपने ब्रांड एंडोर्समेंट में भी लगी हुई है। इस साल एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू भी कर लिया है।

एक्ट्रेस ने 76 वें फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चर्चित ब्रांड लॉरियल पेरिस को रिप्रेजेंट किया और अपने कमाल के लुक से सभी का दिल जीत लिया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इन पर जमकर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।