Bharti Singh ने बेटे गोला को बनाया Joker, क्यूट तस्वीर पर फैंस का आया दिल

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने बेटे गोला को जोकर बनाया है। ये तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। गोला की तस्वीर के पीछे राज कपूर की फिल्म जोकर का गाना 'जीना यहां मरना यहां' चल रहा है।

Bharti Singh

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। टेलीविजन की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। वह आए दिन अपने बेटे की तस्वीरें (Bharti Singh Son) और वीडियो शेयर करती रहती है। वहीं फैंस भी इन तस्वीरों को देख कर काफी ज्यादा खुश होते हैं। अभी हाल ही में भारती सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की है।

जिसे देख कर फैंस बेहद खुश हो गए है, इतना ही नहीं फैंस हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह के बेटे पर फ़िदा हो गए है। वह उसकी इन तस्वीरों को दिल खोल कर लाइक कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, जब से भारती सिंह मां बनी है तब से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

Must Read : लेट-लेटकर प्रेग्नेंसी में Alia Bhatt दे रही पोज, फोटो देख फैंस हुए हैरान

उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपने बेटे की पहली झलक फैंस को अभी कुछ दिनों पहले ही दिखाई थी जिसके बाद से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और अपने बेटे की तस्वीरें शेयर कर रही है। जैसा की आप सभी जानते है भारती ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। वहीं वो उसे गोला बुलाती है। अभी गोला की क्यूट जोकर वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

भारती ने गोला को बनाया जोकर –

Bharti Singh

भारती सिंह ने अपने बेटे गोला को जोकर बनाया है। ये तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आप देख सकते हैं गोला की तस्वीर के पीछे राज कपूर की फिल्म जोकर का गाना ‘जीना यहां मरना यहां’ चल रहा है। ये फोटो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में हार्ट इमोजी लगाई है।

गौरतलब है कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी 2017 में हुई थी। वहीं 2022 में इन्हे बेटा हुआ है। बेटे के जन्म के बाद से ही कॉमेडियन खून चर्चा में बनी हुई है। जब पहले भारती ने अपने बेटे की झलक फैंस को नहीं दिखाई थी तब फैंस काफी ज्यादा बेसब्री से उनके बेटे को देखने के लिए आतुर थे। लेकिन जब उन्होंने अपने बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई तो फैंस की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। वह दिल खोल कर हर बार गोला की तस्वीरों पर प्यार लुटाते हैं।