Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच दिलचस्प मुकाबला, जानें किसके मिले सबसे ज्यादा वोट्स

Bigg Boss OTT 2 : टेलीविजन जगत के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 अब आखिरी चरण में पहुंच चुका है। शो हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों के लिए डेली कुछ नया करने की कोशिश में लगा हुआ है। चूकिं, अब शो के ग्रैंड फिनाले में मात्र 1 दिन शेष बचे हैं। इसलिए फैंस की दिलचस्पी रोज बढ़ रही है। जिसे लेकर फाइनलिस्ट के नाम भी जारी कर दिए गए हैं। सभी कंटेस्टेंट मस्ती करते हुए सीरियस मोड में आ चुकें हैं। इसके लिए वो सभी जी-जान से मेहनत कर रहे हैं। इसी कड़ी में अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के फैंस में तो ट्विटर वॉर भी देखने को मिल रहा है।

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच दिलचस्प मुकाबला, जानें किसके मिले सबसे ज्यादा वोट्स

दिलचस्प महामुकाबला

बता दें कि शो के हाउस में सभी पांच खिलाड़ियों के बीच महामुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है। इसी बीच वोटिंग लिस्ट में एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान को पछाड़ते हुए आगे निकल गए हैं। बता दें कि वोटिंग ट्रेंड में एल्विश को 7.9 मिलियन वोट्स मिल चुके हैं। जल्द ही यह आकंड़ा 8 मिलियन पार हो सकता है। वहीं, अभिषेक मल्हान 6.9 मिलियन वोट्स के साथ दूसरे नंबर पर बने हुए हैं जबकि 2.1 मिलियन वोट्स के साथ मनीषा रानी भी इस लिस्ट में अपना स्थान बनाएं हुए हैं। पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे इस लिस्ट में चौथे और पांचवे नंबर पर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bigg Boss FC (@biggbossfcofficial)

दोनों में कांटे की टक्कर

वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो में केवल अभिषेक और एल्विश के बीच कांटे की टक्कर है। हालांकि, मनीषा भी इस लिस्ट में शामिल नजर आ रही हैं लेकिन पूजा व बेबिका के शो जीतने के बहुत ही कम चांसेस हैं। फिलहाल, यह कह पाना मुश्किल है कि कल होने वाले ग्रैंड फिनाले में विनर कौन होगा। इसके लिए तो दर्शक बड़ी बेशब्री से कल का इंतजार कर रहे हैं।

इतना मिलेगा प्राइज मनी

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता को न केवल 25 लाख प्राइज मनी का इनाम मिलेगा बल्कि उन्हें जीवन भर के लिए ग्रॉसरीज की फ्री सप्लाई भी मिलेगी। जो कि एक शानदार और आकर्षक प्राइज है। वहीं, इन पांच फाइनलिस्ट्स में से किसी भी प्रतियोगी को ट्रॉफी जीतने का मौका मिल सकता है जो कि उनकी योग्यता और प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। फैंस भी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि इस सीजन का विजेता कौन होगा और वो कैसे अपनी रणनीति और खेल क्षमता से प्रतिस्पर्धा को जीतेगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News