मोगैंबो और गब्बर बन Bigg Boss उड़ाएंगे कंटेस्टेंट के होश, सलमान खान भी खेलेंगे खेल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जब भी अपने नए सीजन के साथ आने वाला रहता है, तब इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है। शो में कौन से कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने वाले हैं और इसकी थीम क्या होने वाली है इसी तरह की तमाम बातें सोशल मीडिया पर की जाती है। मेकर्स की ओर से भी नई नई वीडियो के जरिए शो के बारे में दर्शकों को हिंट दी जाती है। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर शो से जुड़े 2 प्रोमो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Bigg Boss 16 जल्द ही शुरू होने वाला है। नए सीजन को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट की मुश्किलें बढ़ने वाली है क्योंकि बिग बॉस खुद गेम खेलने वाले हैं। हाल ही में जो प्रोमो सामने आए हैं उन्हें देखकर वाकई ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस मैदान में उतरने वाले हैं और कंटेस्टेंट के पसीने छूटने वाले हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।