Apne 2 को लेकर बॉबी देओल ने दिया बड़ा अपडेट, फिर पर्दे पर धूम मचाएगी बाप-बेटों की जोड़ी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Apne 2

Apne 2: बॉलीवुड की देओल फैमिली की फिल्म ‘अपने’ लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र को एक साथ देखा गया था और तीनों सितारों को बड़े पर्दे पर एक्टिंग का जलवा बिखेरते देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसका दूसरा हिस्सा बनाए जाने की घोषणा कर दी थी और अब तक इसके बारे में बहुत सी जानकारी सामने आ चुकी है।

बीते दिनों फिल्म की कहानी और इसकी स्टार कास्ट को लेकर कुछ खबरें सामने आई थी। अब एक बार फिर यह फिल्म चर्चा में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सनी देओल के बेटे करण देओल को भी देखा जा सकता है। हाल ही में बॉबी देओल ने फैंस को फिल्म से जुड़ी एक खुश कर देने वाली अपडेट सुनाई है।

बॉबी देओल ने दिया अपडेट

बॉबी देओल ने फिल्म ‘अपने 2’ को लेकर अपडेट देते हुए बताया कि फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और यह जब भी अच्छी तरह से तैयार हो जाएगी तो हम सभी आपको साथ दिखाई देंगे। एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अच्छी फिल्म की कमी के चलते फिल्म बनने में देरी हो रही है। जब पूरी तरह से प्रॉपर स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी तो उस पर काम शुरू कर दिया जाएगा।

साल 2007 में फिल्म ‘अपने’ रिलीज हुई थी, जिसे लगभग 15 साल का समय हो चुका है। लेकिन अब तक इसका दूसरा हिस्सा रिलीज नहीं किया गया है। इतने साल बीत जाने के बाद यह लग रहा था की फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है लेकिन बॉबी देओल ने जो अपडेट दिया है उससे यह जाहिर है की फिल्म पर जल्दी काम शुरू किया जाएगा और एक बार फिर देओल परिवार अपनी एक्टिंग का जलवा दर्शकों को दिखाएगा।

बॉबी देओल का वर्क फ्रंट 

बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी फिल्में भले ही ज्यादा ना चली हो लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा तो दर्शकों के बीच छा गए। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जिसमें उन्हें रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ देखा जाएगा। इस फिल्म में उन्हें विलेन के किरदार में देखा जाने वाला है। यह 1 दिसंबर को सिनेमाघर में दस्तक देगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News