Deepika Padukone ने कॉफी विथ करण में दिए स्टेटमेंट पर तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?

Deepika Padukone

Deepika Padukone : बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले कई दिनों से ट्रोल हो रही है। दरअसल, एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण 8 में दिए कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर कई मीम्स वायरल हुए। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के साथ एक्टर रणवीर सिंह को भी ट्रोल किया गया। दरअसल, कॉफी विद करण 8 में दीपिका ने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर कई बात कहीं थी।

बता दे, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में शामिल हुए थे। इस दौरान जब उनसे कुछ निजी सवाल पूछे गए तो एक्ट्रेस ने अपने पास्ट रिलेशन को लेकर कई खुलासे किए। जिसकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और उन्हीं सवालों को लेकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रॉलिंग का शिकार ट्रोलर्स द्वारा बनाया गया। अब हाल ही में इसी पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वे किसी के सामने अपनी गलती मानने से डरती नहीं हैं।

कॉफी विथ करण में दिए स्टेटमेंट पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

जानकारी के मुताबिक, एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से इस मामले को लेकर सवाल पूछा गया तो तो एक्ट्रेस ने रियेक्ट करते हुए कहा कि जब मैं किसी चीज के बारे में सच में मजबूती से या जुनून से महसूस करती हूं, तो मैं खुद को एक्सप्रेस करने के बारे में दो बार नहीं सोचती। मैं ऐसी इंसान बन गई हूं जहां मैं सच बोलने या गलतियां मानने से डरती नहीं हूं। इतना ही नहीं आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैं सॉरी कहने से नहीं डरती और मुझे रूम में एकलौता ऐसा इंसान होने में कोई इशू नहीं है जिसका नजरिया अलग है।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने शो में अपने स्टेटमेंट में कहा था कि वे कुछ टाइम के लिए सिंगल रहना चाहती थीं। वे किसी कमिंटमेंट में नहीं पड़ना चाहती थीं। लेकिन वह रणवीर के साथ फिर भी कमिटेड थी। उसके बाद भी वह दूसरों को डेट कर रही थी क्योंकि वह दूसरों से मिलने के लिए आजाद थी। वह खुद के लिए किसी बेहतर को ढूंढना चाहती थी लेकिन रणवीर के बिना उन्हें अच्छा नहीं लगता था। इस स्टेटमेंट के बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News