इस वीकेंड एंजॉय करें ये बॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज, मिलेगा एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज

Diksha Bhanupriy
Published on -
Bollywood Movies and Series

Bollywood Movies and Series: हर वीकेंड का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ पल के लिए अपनी और परिवार के लिए समय निकाल पाते हैं। इस हफ्ते का वीकेंड आ चुका है और अगर आप इसे एंटरटेनमेंट के डोज के साथ बिताना चाहते हैं, तो हम आपको हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्मों और वेब सीरीज की जानकारी देते है। एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और रोमांस से भरी ये फ़िल्में और वेब सीरीज आपका जमकर मनोरंजन करने वाली है। चलिए आपको इन फिल्मों और कहानियों के बारे में बताते हैं।

गन एंड गुलाब

राज और डीके की इस नई रोमांटिक इन थ्रिलर फिल्म में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव को देखा जा सकता है। ये एक प्रेमी मैकेनिक और पुलिसकर्मी के इर्द-गिर्द घूमती हुए कहानी है। उनकी जिंदगी में तब हलचल मच जाती है, जब वह अफीम केस में फंस जाते हैं।

फर्स्ट ऑफ अ काइंड

एपी ढिल्लों में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर एक शानदार गाना तैयार किया है। इस डॉक्यूमेंट्री में सिंगर के जीवन में आए संघर्षों और स्टारडम तक पहुंचने से पहले के बीटीएस मोमेंट दिखाए गए हैं।

फूह से फैंटेसी

 

मिलिंद सोमन, दिव्य अग्रवाल, अरिजित तनेजा, नायरा एम बैनर्जी, पॉलोमी दास समेत कई कलाकार फूह से फैंटेसी के नए सीजन के लिए साथ एक बार फिर हाजिर हैं। इसमें सभी किरदारों के दिल में छिपी गहरी इच्छाओं के बारे में बताया गया है।

आई ऑफ द स्टॉर्म

यह एक थॉरेसिक सर्जन की कहानी है, जो एक तो बहुत ही खतरनाक वायरस के साथ डॉक्टर, नर्स, मरीजों और उनके परिवार में साथ अस्पताल में कैद हो जाता है। इस ताइवानी थ्रिलर में सभी कलाकार गजब अंदाज में नजर आएंगे।

ओवरलॉर्ड

डायस्टोपियन दुनिया पर बनाया गया यह एनिमेशन ड्रामा एक आम आदमी को आभासी वास्तविकता गेम में खींच कर ले जाता है। धीरे-धीरे यह गेम तब रोमांचक होने लगता है जब एक पूरा का पूरा समूह इसका हिस्सा बन जाता है।

 


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News