अचानक पलटी फेमस लिरिसिस्ट Jaani की तेज रफ्तार में जा रही कार, अस्पताल में भर्ती

Jaani Car Accident : फेमस पंजाबी गानों के लिरिसिस्ट जानी (Jaani) की तेज रफ़्तार में जा रही कार के पलटने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फेमस सिंगर जानी की कार अचानक पलटने की वजह से एक्सीडेंट हो गया।

jaani

Jaani Car Accident : फेमस पंजाबी गानों के लिरिसिस्ट जानी (Jaani) की तेज रफ़्तार में जा रही कार के पलटने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फेमस सिंगर जानी की कार अचानक पलटने की वजह से एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। अभी फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। जानकारी मिली है कि जानी की कार में उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी पीछे बैठे हुए थे। वहीं ड्राइवर टोयटा फा‌र्च्यूनर चला रहा था। ऐसे में तेज रफ़्तार फा‌र्च्यूनर अचानक से पलट गई। जिसके चलते सभी को चोट आई है। एक्सीडेंट के तुरंत बाद फोर्टिस अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया।

ये है हादसे की वजह –

इस एक्सीडेंट को लेकर एक चश्मदीद ने बताया कि जानी की कार 3 बार पलटी खाई। ये हादसा मंगलवार के दिन शाम 6 बजे के करीब हुआ। दरअसल, जानी अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-91 की ओर जा रहे थे। लेकिन अचानक सेक्टर-88 में फोर्ड फीगो कार में बैठे व्यक्ति ने जानी की कार को टक्कर मार दी जिसकी वजह से उसका नियंत्रण बिगड़ गया और कार पलटी खा गई। हालांकि इस एक्सीडेंट की वजह से किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

Must Read : Name Astrology : इन 3 अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के बच्चे होते हैं दिमागदार, हर चीज रहते हैं अव्वल

जानी को आई चोट –

बताया जा रहा है कि फेमस लिरिसिस्ट जानी की कार के एक्सीडेंट की वजह से उन्हें गर्दन और पीठ पर चोट आई है। वहीं दोस्तों और ड्राइवर को भी काफी चोट आई है। एक दोस्त की तो रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है। इन सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि जिस कार ने टक्कर मारी थी उसका ड्राइवर बाल बाल बच गया। क्योंकि उसकी कार का एयरबैग खुल गया था। वहीं इस मामले में अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। इसकी जानकारी एसएचओ गुजराती द्वारा दी गई है।

इन फेमस गानों के है जानी राइटर –

गौरतलब है कि फेमस लिरिक्स राइटर जानी पंजाब के सबसे रूलिंग लिरिसिस्ट में से एक है। इन्होंने बी प्राक का गाना ‘पछताओगे’ और अफसाना खान की आवाज में ‘तितलियां’ जैसे गानों के लिरिक्स लिखे है। ये सभी गाने लोगों के दिमाग में बैठे हुए है। इतना ही नहीं उन्होंने किसी और का हूं फिलहाल और मेरा यार हस रहा है बारिश की जाए के भी लिरिक्स लिखे है।