MP में फिल्म आर्टिकल 370 टैक्स फ्री, सीएम मोहन यादव ने की फिल्म देखने की अपील

मध्य प्रदेश के सीएम ने अपने एक्स हैंडल पर फिल्म आर्टिकल 370 के बारे में लिखा है। उन्होनें इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है। ये फिल्म कश्मीर के आर्टिकल 370 पर बनी है।

Article 370 Movie Tax Free in MP: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 फिल्म पिछले दिनों सिनेमा घरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म का कलेक्शन भी अच्छा चल रहा है। अब इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया गया है। इस फैसला की जानकारी खुद सीएम मोहन ने दी है। बता दें फिल्म आर्टिकल 370 के ऐतिहासिक फैसले पर आधारित है।

सीएम की लोगों से अपील

एमपी के सीएम मोहन यादव ने लोगों से फिल्म को लेकर अपील की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लिखते हुए कहा कि ‘मध्यप्रदेश में “Article 370” फिल्म को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। साथ ही सीएम यादव ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के पीछे की वजह भी बताई। सीएम यादव ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से देश जम्मू कश्मीर में धारा-370 हटने के पहले और उसके बाद आए ऐतिहासिक परिवर्तन को नजदीक से जान सकेगा। सीएम यादव ने मध्य प्रदेश के लोगों से आर्टिकल 370 फिल्म को देखने की अपील भी की है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava