रिलीज के पहले दिन लीक हुई फिल्म Tu Jhoothi Main Makkar, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

Diksha Bhanupriy
Published on -
Tu Jhoothi Main Makkar

Tu Jhoothi Main Makkar Leak: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार होली के खास मौके पर रिलीज कर दी गई है। रिलीज से पहले इस फिल्म का प्रेस शो आयोजित किया गया था और उसके जो रिव्यू सामने आए थे उसके मुताबिक लोगों का कहना था कि यह फिल्म अच्छा कलेक्शन करने वाली है। हालांकि, अच्छे रिव्यू और फिल्म के रिलीज के बीच मेकर्स को एक तगड़ा झटका लगा है।

लीक हुई Tu Jhoothi Main Makkar

फिल्म की रिलीज के बाद यह खबर सामने आ रही है कि यह ऑनलाइन लीक हो गई है और कुछ वेबसाइट पर मुफ्त में देखने और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ साइट्स पर फिल्म का थिएटर वर्जन लीक कर दिया गया है और कुछ पर यह एचडी वर्जन में भी उपलब्ध है। इस तरह से फिल्म का लीक होना इसके कलेक्शन पर बुरा असर डाल सकता है।

कैसी है तू झूठी मैं मक्कार की कहानी

रणबीर और श्रद्धा की यह मूवी रॉम कॉम एंटरटेनर फिल्म है जिसे आप अपने दोस्तों और फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं। इस फिल्म में कलाकारों के बीच रोमांस, इमोशंस और कॉमेडी का मिक्सचर आपको देखने को मिलने वाला है। फिल्म के गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं जिसके लिए हाथ से यह फिल्म देखना वेस्ट नहीं होने वाला है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में नुसरत भरुचा और कार्तिक आर्यन का कैमियो रोल भी दिखाया गया है।

रणबीर श्रद्धा ने नहीं किया प्रमोशन

इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को देश के हर शहर में फैंस से मुलाकात करते हुए देखा गया। लेकिन खास बात यह रही कि इन दोनों ने एक साथ फिल्म का प्रमोशन नहीं किया है। दोनों कलाकारों को एक साथ ना देख पाने के चलते फैंस के मन में कई सवाल भी हैं कि आखिरकार यह साथ में नजर क्यों नहीं आए।

हम आपको बता देते हैं कि इन दोनों को साथ में क्यों नहीं देखा गया है। दरअसल, डायरेक्टर लव रंजन नहीं चाहते थे कि थिएटर के अलावा यह जोड़ी दर्शकों को कहीं और साथ में नजर आए। ऐसा इसलिए किया गया ताकि इन दोनों को पहली बार पर्दे पर साथ देखने का एक्साइटमेंट फैंस के बीच में बना रहे। यही वजह रही कि इस जोड़ी ने साथ में प्रमोशन नहीं किया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News